Home > आपका शहर > अलवर > Lock Down के दौरान जब्त किए वाहन छोड़ रही पुलिस, जानिए क्या है थानों से वाहन छुड़वाने की प्रक्रिया!

Lock Down के दौरान जब्त किए वाहन छोड़ रही पुलिस, जानिए क्या है थानों से वाहन छुड़वाने की प्रक्रिया!

अलवर :- अलवर. लॉक डाउन के दौरान बेवजह घूमते जब्त हुए दुपहिया-चौपहिया वाहनों को छोडऩे की प्रक्रिया पुलिस ने शुरू कर दी है। वाहन मालिक अपने वाहनों को छुड़ाने के लिए थानों में पहुंच रहे हैं। पुलिस दस्तावेजों की जांच कर और जुर्माना राशि वसूल कर वाहनों को छोड़ रही है।लॉक डाउन के दौरान पुलिस बाजारों में बेवजह घूमने वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है। लॉक डाउन के दौरान अब तक अलवर जिले में पुलिस 10 हजार से ज्यादा वाहनों के खिलाफ जब्ती और चालान की कार्रवाई कर चुकी है। जब्त वाहनों से पुलिस थाने और पुलिस लाइन का ग्राउण्ड भर गया है। अब पुलिस ने इन जब्त वाहनों को जुर्माना राशि वसूलकर छोडऩा शुरू कर दिया। शनिवार को पुलिस थानों में अपने वाहनों को छुड़वाने के लिए लोगों की खासी भीड़ रही। पुलिस जुर्माना राशि वसूलकर वाहनों को छोडऩे के साथ ही वाहन मालिकों को लॉक डाउन में बेवजह नहीं घूमने के निर्देश भी दे रही है।

छोड़ रहे वाहन

लॉक डाउन के दौरान जब्त किए वाहनों को अब दस्तावेजों की जांच के बाद जुर्माना राशि वसूलकर छोड़ा जा रहा है। थानों में लोग अपने वाहनों को छुड़ाने के लिए आ रहे हैं। जिन लोगों के वाहन थाने में जब्त हैं वह अब अपने वाहनों को छुड़वा सकते हैं। – अध्यात्म गौतम, शहर कोतवाल, अलवर।