Home > Uncategorized > लॉकडाउन बना रोड़ा तो प्रेमी से शादी करने बंगाल से बारात लेकर बिहार पहुंची प्रेमिका, कर ली शादी

लॉकडाउन बना रोड़ा तो प्रेमी से शादी करने बंगाल से बारात लेकर बिहार पहुंची प्रेमिका, कर ली शादी

लॉकडाउन होने की वजह से एक प्रेमिका ने जब अपनी प्रेमी से 6 महीने तक नही मिली तो वो परेशान हो गई, बताया जाता है कि युवति पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और युवक मुंगेर के रहने वाला है, जब दोनों को मिले 6 महीने हो गए थे इस दौरान युवति ने युवक से मिलने को कही तो युवक ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए वो इंकार कर दिया फिर जब प्रेमिका ने दबाव बनाया तो प्रेमी बोला ‘’बिहार आ जाओ’’ तुमसे शादी कर लेंगे, इसके बाद प्रेमिका अचानक अपने परिवार के साथ बंगाल से सीधे बिहार के मुंगेर पहुंच गई और फिर क्या था? ग्रामीणों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली ग्रामीणों ने परिवार वालों को समझा बुझा कर दोनों की शादी एक मंदिर में करा दी ।

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के हुबली (Hubli) स्थित श्रीरामपुर (Shrirampur) के संतोष गुप्ता की बेटी नेहा गुप्ता काे बिहार के मुंगेर स्थित जमालपुर (Jamalpur) के शिव कुमार चौधरी के बेटे धीरज चौधरी से प्‍यार हो गया था। धीरज का ननिहाल पश्चिम बंगाल में उसी जगह है, जहां नेहा रहती है। वहां दोनों की मुलाकात हुई, फिर धीरे-धीरे प्‍यार हो गया। दोनों के परिवार वाले इस संबंध के खिलाफ थे, लेकिन दोनों अपनी जिद पर अड़े रहे।

प्रेमिका ने बताया कि प्रेमी धीरज कुमार कोलकाता में उसी के मोहल्ले स्थित अपने नानी घर में बिहार से आता- जाता था, जहां उन दोनों को  देखते ही देखते एक दूसरे से प्यार हो गया. फिर दोनों आपसी सहमति से प्रेम की राह में बहुत आगे निकल गए. अपने परिजनों के लाख विरोध के बाद भी दोनों ने एक- दूसरे से ही शादी करने की जिद्द पर रहे.परन्तु कोरोना इन दोनों प्रेमी युगल के मिलान में पिछले 6 माह से रोड़ा बना हुआ था.

हाई वोल्‍टेज ड्रामा के बाद मंदिर में हुई शादी
प्रेमिका को अचानक घर के दरवाजे पर देखकर प्रेमी के पसीने छूट गए। घरवालों ने भी शादी से इनकार कर दिया, लेकिन प्रेमिका अड़ गई। घर के दरवाजे पर इस हाई वोल्‍टेज ड्रामा को देखने भारी भीड़ जुट गई। बाद में भीड़ में शामिल कुछ लोगों के समझाने पर प्रेमी के परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए। फिर आनन-फानन में स्‍थानी नौलक्खा दुर्गा मंदिर परिसर स्थित शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई।