Home > आपका शहर > सड़क पर बिखरे मिले नोट, पेड़ पर लटके है मास्क, इलाके में दहशत।

सड़क पर बिखरे मिले नोट, पेड़ पर लटके है मास्क, इलाके में दहशत।

जोधपुर/बेलवा :- जोधपुर जिले के बेलवा से हनवंतनगर जाने वाले सड़क मार्ग पर नोट व मास्क बिखरे मिले है। ग्रामीणों को ब्राह्मणों की ढाणी के पास 100, 50, 20 व 10 रुपये के नोट पड़े दिखाई दिए। कोरोना वायरस के डर से किसी ने नोटों को हाथ नहीं लगाया। वहीं नोटों के पास व पेड़ पर मास्क भी लटकाए हुए मिले है। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बेलवा खत्रियां सरपंच हाथीसिंह को इसकी सूचना दी है।

लोगों में दहशत सड़क पर इस तरह से बिखरे नोट और मास्क को देखकर लोगों में दहशत बनी हुई है। जिसके चलते इन्हें किसी ने भी हाथ नहीं लगाया है। गत दिनों व्हाट्सएप पर वायरल वीडियो में एक युवक खुद को कोरोना पॉजिटिव बता नोटों पर थूक लगाकर सड़क पर फेंक रहा था। इस कारण भी लोगों में डर बना हुआ।

यहां भी मिले थे सड़क पर नोट

सीकर जिले के नाथूसर पंचायत के गांव घाटमदास वाली में भी गत रविवार को सड़क पर नोट बिखरे मिले थे। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार रात करीब बारह बजे एक जीप में बैठे कुछ युवक आए और बाजार में कई जगह नोट फेंकने लगे। नोट लोगों को देखकर जानबूझकर फेंके जा रहे थे। जो कि 10, 20 और 50 रुपए के थे। नोट फेंकते ही वे फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जीप को काफी तलाश भी किया। लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे। इस पर पुलिस ने गांव के लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कोई शरारत भी कर सकता है। घटना के बाद पुलिस ने सभी नोटों को सेनेटाइज कर इकट्ठा कर लिया।